Fight verses in bible hindi me

Fight ke vachan hindi me युद्ध के वचन हिंदी में 

प्रिय,
आज हम बाइबल में से युद्ध से संबंधित वचन को देखेंगे।
हे इस्राएलियों सुनो, आज तुम अपने शत्रुओं से युद्ध करने को निकट आए हो; तुम्हारा मन कच्चा न हो; तुम मत डरो, और न थरथराओ, और न उनके सामने भय खाओ (व्यवस्थाविवरण 20:3)
 
 
 
धन्य है यहोवा, जो मेरी चट्टान है, वह मेरे हाथों को लड़ने, और युद्ध करने के लिये तैयार करता है। (भजन संहिता 144:1)
और मैं भी तुझ से कहता हूॅं, कि तू पतरस है; और मैं इस पत्थर पर अपनी कलीसिया बनाऊॅंगा: और अधोलोक के फाटक उस पर प्रबल न होंगे। (मत्ती 16:18)
परन्तु परमेश्वर का धन्यवाद हो, जो मसीह में सदा हम को जय के उत्सव में लिये फिरता है, और अपने ज्ञान का सुगन्ध हमारे द्वारा हर जगह फैलाता है।( 2 कुरिन्थियों 2:14)
कि वह अपनी महिमा के धन के अनुसार तुम्हें यह दान दे, कि तुम उसके आत्मा से अपने भीतरी मनुष्यत्व में सामर्थ पाकर बलवन्त होते जाओ। (इफिसियों 3:16)
विश्वास की अच्छी कुश्ती लड़; और उस अनन्त जीवन को धर ले, जिस के लिये तू बुलाया, गया, और बहुत गवाहों के सामने अच्छा अंगीकार किया था। (1 तीमुथियुस 6:12)
मसीह यीशु के अच्छे योद्धा की नाईं मेरे साथ दुख उठा। जब कोई योद्धा लड़ाई पर जाता है, तो इसलिये कि अपने भरती करने वाले को प्रसन्न करे, अपने आप को संसार के कामों में नहीं फंसाता। (2 तीमुथियुस 2:3-4)
 
 
हे पितरों, मैं ने तुम्हें इसलिये लिखा है, कि जो आदि से है तुम उसे जान गए हो: हे जवानो, मैं ने तुम्हें इसलिये लिखा है, कि तुम बलवन्त हो, और परमेश्वर का वचन तुम में बना रहता है, और तुम ने उस दुष्ट पर जय पाई है। (1 यूहन्ना 2:14)

प्रिय आपको युद्ध के दूसरे वचन पता है तो कमेंट करके बताए। आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यावाद। 

THANK YOU….😁😁😁

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *